Print Friendly, PDF & Email

Samsung Galaxy S7 & Galaxy S7 Edge had commenced to get their Android 8.0 Oreo updates previous this month, but the organization had to stop the rollout as few users are feeling random reboots. According to the recent reports, the South Korean giant has fixed the issue and the smartphones are again obtaining the most-awaited Android Oreo update.

सैमसंग गैलेक्सी एस 7, गैलेक्सी एस 7 एज भारत में एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ अपडेट प्राप्त करना शुरू करें: रिपोर्ट करें

सैमसंग गैलेक्सी एस 7 और गैलेक्सी एस 7 एज ने इस महीने के शुरू में अपने एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ अपडेट प्राप्त करना शुरू कर दिया था, लेकिन कंपनी को रोलआउट को रोकना पड़ा क्योंकि कुछ उपयोगकर्ता यादृच्छिक रीबूट का अनुभव कर रहे थे। नवीनतम रिपोर्टों के मुताबिक, दक्षिण कोरियाई जायंट ने इस मुद्दे को ठीक कर दिया है और स्मार्टफोन को फिर से इंतजार कर रहे एंड्रॉइड ओरेओ अपडेट की उम्मीद है।

पिछले महीने, सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर दक्षिण कोरिया में अपने 2016 फ्लैगशिप दोनों के लिए अद्यतन कार्यक्रम का खुलासा किया था। इसके कुछ ही समय बाद, यूके के कुछ उपयोगकर्ताओं ने खबर दी थी कि नया एंड्रॉइड संस्करण सॉफ़्टवेयर अपडेट के माध्यम से उपलब्ध था। इसके बाद, सैमसंग ने स्मार्टफोन को रिबूट करने के लिए फंस गए लोगों के लिए कुछ निर्देशों के साथ इस सप्ताह के शुरू में एक आधिकारिक बयान जारी किया।

कुछ गैलेक्सी एस 7 और गैलेक्सी एस 7 एज इकाइयों को एक बग के साथ मारा गया था जो दोनों हैंडसेट को यादृच्छिक रूप से रीबूट करने का कारण बन रहा था। इसके कारण, सैमसंग ने एंड्रॉइड ओरेओ रोलआउट पर रोक लगाने का फैसला किया था। एक सैमसंग के अधिकारी ने समझाया था कि कंपनी इस मुद्दे की जांच और समाधान के लिए नए सॉफ्टवेयर को रोक रही है। कंपनी ने उन उपयोगकर्ताओं को सिफारिशों की एक सूची भी जारी की थी जो रिबूट का सामना कर रहे थे।

अब, स्मार्टफोन फिर से एंड्रॉइड ओरेओ अपडेट, सैममोबाइल रिपोर्ट प्राप्त कर रहे हैं। क्रमशः गैलेक्सी एस 7 और गैलेक्सी एस 7 एज के लिए फर्मवेयर संस्करण G930FXXU2ERE8 और G935FXXU2ERE8 हैं।

सौभाग्य से, फिक्स बहुत लंबा नहीं लगा, क्योंकि उपयोगकर्ता अपेक्षा कर रहे थे। जब गैलेक्सी एस 8 और गैलेक्सी एस 8 + इसी स्थिति में थे, सैमसंग चीजों को ट्रैक पर वापस पाने में सक्षम था लेकिन इसमें कुछ दिन लगे। लेकिन, सैमसंग ने एक बार फिर से एंड्रॉइड 8.0 अपडेट भेजने शुरू करने के लिए पर्याप्त रूप से इस मुद्दे के माध्यम से काम किया है।

Few related stories

  • ‘New Beginning’ as India attends SCO summit today as a full member for the first time
  • Asaduddin Owaisi hits out at Congress, slams Pranab Mukherjee’s RSS speech
  • Bad loan burden: Government sets up panel to way ARC
  • CHSE Odisha 12th Plus II Results 2018: How to check at chseodisha.nic.in
  • DNA Edit: Pranab bats for values to which Cong pays lip service
  • Massive fire breaks out inside Patel Chambers in Mumbai’s Fort area
  • PM Modi Advised Not To Hold Impromptu Road Show After Maoist Threat
  • Techie jumps to death from main IIT-D building
  • To quell dissent, Congress favours 2nd round of cabinet expansion
  • Under fire, Khattar govt puts on hold order seeking 33% of sportspersons’ earnings
READ  Tamil Nadu SSLC 10th Class 2018 Results Releasing Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *